राहत का टीका: युवा ने दिखाया जोश, पहला टीका लगते ही चेहरो पर दिखी मुस्कान

राहत का टीका: युवा ने दिखाया जोश, पहला टीका लगते ही चेहरो पर दिखी मुस्कान

 जगमाल सिंह राजपुरोहित

भीनमाल ।। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर तेजी के साथ बढ़ रही है। इस बीच भीनमाल उपखंड मुख्यालय पर आज से 18 प्लस युवाओं के वैक्सीनेशन लगाने का तीसरा चरण भी शुरू हो गया है। ऐसे में युवाओं की भारी भीड़ वैक्सीन सेंटर पर देखने को मिल रही है। महामारी की इस दूसरी लहर के खौफ के बीच कोरोना संक्रमण को हराने के लिए युवा वैक्सीन लगाने के प्रति काफी उत्साहित के साथ मे अपनी बारी का इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं। वैक्सीनेशन के प्रति युवाओं का उत्साह भारी पड़ने लगा है। आपको बता दे कि शहर के आदर्श विद्या मंदिर में टीकाकरण केंद्र बनाया गया है। यहां पर जैसे ही वैक्सीनेशन शुरू हुआ तो सेंटर पर पहुंचते ही युवाओं में वैक्सीनेशन के लिए उत्साह देखने को मिला सवेरे 9 बजे शुरू हुआ वैक्सीनेशन का काम। तेज धूप होने के बावजूद भी युवा वैक्सीन लगाने के लिए अपनी-अपनी बारी का इंतज़ार करते हुए साफ तौर से नजर आ रहे हैं ।
युवाओं का कहना है कि कोरोना का नया स्ट्रेन काफी घातक हो रहा है। अब वैक्सीन लगने से बचाव और लड़ने की ताकत मिलेगी। कोरोना रोगी टीके की पहली डोज मिलने से इस दौरान युवाओ ने दूसरे लोगो से भी अधिक से अधिक वैक्सीनेशन लगवाने का संदेश दिया।

मदद के किए ड्यूटी लगाई गई

सेंटर पर वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंचने वाले युवाओं की मदद के लिए अलग काउंटर बनाकर कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। जिसमे पहले उनका वेरिफिकेशन किया जाएगा, उसके पश्चात ही टीका लगवाया जाएगा। इसके अलावा समाज सेवी संगठनों की ओर क्रमबद्ध तरीके से टीका लगवाया जा रहा है। जिससे किसी को परेशानी नहीं हो।

Related Articles

Stay Connected

16,737FansLike
2,998FollowersFollow
13,666SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles