पांचला सिद्धा में खुलेआम बिक रही है शराब, राज्य सरकार की गाइडलाइन की उड़ रही है धज्जियां

पांचला सिद्धा में खुलेआम बिक रही है शराब, राज्य सरकार की गाइडलाइन की उड़ रही है धज्जियां

कमल किशोर तंवर

खींवसर।। उपखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत पांचला सिद्धा में खुलेआम शराब की दुकान संचालित हो रही है। राज्य सरकार की गाइडलाइन की धज्जियां उड़ रही है।
वहीं स्थानीय प्रशासन की अनदेखी के चलते शराब ठेकेदारों की चांदी हो रही है। गुरुवार शाम 4 :00 बजे आधा शटर खोलकर शराब की दुकान पर बिक्री की जा रही थी। यही नही इसके अलावा ओवर रेट से ज्यादा कीमत के साथ बेची जा रही थी। कई बार लोगों ने ज्यादा रेट लेने के बारे में शिकायत करने पर संबंधित विभाग ने आज तक इनके खिलाफ कार्रवाई करना मुनासिब नहीं समझा। हालांकि, राज्य सरकार के स्पष्ट आदेश में निर्धारित समय करने के बाद भी शराब के ठेकेदार खुलेआम राज्य सरकार के आदेश लोहे के लकीर माने जाने के बाद भी अवहेलना करने से नहीं कतरा रहे हैं।
वहीं स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं करने के कारण शराब ठेकेदारों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिस प्रशासन शराब ठेकेदारों पर मेहरबान होने से ठेकेदार मनचाही ग्राहकों से रुपए वसूल रहे हैं।
स्थानी पुलिस प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई नहीं करने के कारण शराब ठेकेदारों के हौसले बुलंद होने पर मनचाहे रुपये वसूल कर चांदी कूट रहे। इनके खिलाफ आज तक कार्रवाई नहीं हुई है।

खींवसर से कमल किशोर तंवर
8209160523

Related Articles

Stay Connected

16,737FansLike
2,998FollowersFollow
13,666SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles