प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, गांव के एक युवक था अवैध संबंध

प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, गांव के एक युवक था अवैध संबंध

मुकेश प्रजापत

मेड़ता सिटी ।। पादू कलां थाना क्षेत्र में दो दिन पहले मिली एक युवक की लाश के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पत्नी ने अपने प्रेमी से पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में वारदात की बात कबूली। मृतक के भाई ने अपनी ही भाभी पर भाई के मर्डर का आरोप लगाया है। मृतक के भाई का आरोप है कि भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर भाई की हत्या कर दी। भाई की रिपोर्ट पर पादूकलां पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

NH-458 हाइवे पर अरनियाला ग्राम के पास सडक के किनारे खाई में शव मिला था। मृतक के भाई लक्ष्मणराम ने बताया कि उसका भाई चम्पाराम मजदूरी के लिए घर से निकला था। लेकिन घर वापस नहीं आया। भाई की पत्नी मंजूदेवी का पिछले कई सालों से गांव के ही एक युवक से अवैध संबंध है। मंजू देवी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर चंपालाल का मर्डर कर दिया है ओर शव यहां लाकर पटक दिया है। मृतक कंस्ट्रक्शन मजदूर था।

डेगाना डिप्टी नंदलाल ने बताया कि मामले की जांच शुरू की गई सामने। जांच में सामने आया कि चंपालाल की पत्नी मंजू का गांव के ही रामचंद्र पुत्र हीराराम जाजड़ा के साथ अवैध संबंधों की बात सामने आई। इस पर मंजू और रामचंद्र को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई। पहले तो दोनों ने कुछ नहीं बताया लेकिन जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो दोनों टूट गए और अवैध संबंधों के चलते खौफनाक हत्याकांड की कहानी बयान की।

पूछताछ में सामने आया कि मंजू और रामचंद्र के रोज-रोज के मिलन से चंपालाल परेशान था। उसकी मंजू के साथ आए दिन लड़ाई-झगडे होते थे। इसके चलते मंजू ने अपने प्रेमी रामचंद्र को फोन कर कहा कि अगर उसे अब कभी भी उससे मिलना हो तो पहले चंपालाल को खत्म करें। इससे रामचंद्र भी परेशान हो गया। वो मंजू के बिना नहीं रह पा रहा था। उसने प्लान बनाकर 31 जनवरी की रात चम्पाल को एक हाईवे की होटल पर ले जाकर शराब पिलाई। इसके बाद उसे पैदल ही हाइवे पर ले गया। जहां चम्पालाल बेसुध होकर सड़क पर गिर गया और सिर में चोट लगने से बेहोश हो गया। इसके बाद उसने प्लानिंग के तहत एक खाई में भरे पानी में उसे मुंह के बल गिरा दिया। रात भर गंदे पानी में पड़े रहने से वो मर गया।

Related Articles

Stay Connected

16,737FansLike
2,998FollowersFollow
13,666SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles