गुड़िया गांव में ठेका कर्मी को करंट लगने से हुई मौत

गुड़िया गांव में ठेका कर्मी को करंट लगने से हुई मौत
घरेलू लाइन ठीक करने के लिए विद्युत पोल पर चढ़ा
बिना सूचना दिए कर दी विद्युत लाइन की सप्लाई चालू
करंट आने से विद्युत पोल से ठेका कर्मी जमीन पर गिरा
मौके पर ठेका कर्मी की हुई मौत

कमल किशोर तंवर

Khinwsar ।। खीवसर उपखंड मुख्यालय के गुड़िया गांव में बुधवार शाम 5:00 बजे घरेलू लाइट ठीक करने के लिए ठेका कर्मी विद्युत पोल पर चढ़कर काम कर रहा था। ठेका कर्मी विद्युत लाइन ठीक करने के लिए विद्युत की कटौती की सूचना दी थी। इसके बावजूद बिना सूचना ही विद्युत की सप्लाई शुरू कर दी जिसके कारण विद्युत पोल पर काम करते वक्त ठेका कर्मी सिगड़ निवासी जेठाराम पुत्र भैंराराम जाति जाट की मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचकर डिस्कॉम की कार्यप्रणाली के खिलाफ नाराजगी जताई। मौके पर ग्रामीणों ने डिस्कॉम के आला अधिकारी को बुलाने की मांग की है।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि डिस्कॉम के कर्मचारी बिना सूचना ही विद्युत की सप्लाई शुरू करने से ठेका कर्मी की जान चली गई। मौके पर ग्रामीण ने डिस्कॉम के प्रति नाराजगी जताते हुए कार्यप्रणाली पर रोष जाहिर किया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय खीवसर पुलिस के हेड कांस्टेबल रामरतन मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।

वही ग्रामीणों ने घटना की स्थानीय विधायक नारायण बेनीवाल को अवगत करवाने के बाद विधायक बेनीवाल भी मौके पर पहुंच रहे हैं घटनास्थल पर काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे

Related Articles

Stay Connected

16,737FansLike
2,998FollowersFollow
13,666SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles